Two terrorists have been neutralised in the encounter between security forces and terrorists in Kulgam


खास बातें

  1. कुलगाम के काटापोरा इलाके में हुई थी मुठभेड़
  2. आतंकियों की मौजूदगी की मिली थी सूचना
  3. मुठभेड़ के बाद हिंसक प्रदर्शन

कुलगाम:

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काटपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर शाम को सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल के जवान जब तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों की ओर से उन पर गोलीबारी की गई. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इसमें दो आतंकवादी मारे गए. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है. अधिकारी के अनुसार तंकवादियों की पहचान के साथ यह भी पता लगाने के कोशिश की जा रही है कि वे किस संगठन से जुड़े हुए थे. 

एलओसी के पास आईईडी विस्फोट, सेना के एक मेजर और जवान शहीद

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सेना को शनिवार दोपहर आतंकियों के एक दल के कुलगाम में छिपे होने की जानकारी मिली थी. इस सूचना के आधार पर सेना की राष्ट्रीय राइफल्स ने यहां जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने एक मकान की आड़ लेकर जवानों पर गोलीबारी शुरू की, जिसके जवाब में सेना ने भी तत्काल काउंटर ऑपरेशन शुरू किया. जिसनें दो आतंकी ढेर हो गए.

PUBG की लत से शख्स खुद को मारने लगा मुक्के, खो दिया मानसिक संतुलन, डॉक्टर भी हुए हैरान

टिप्पणियां

सुरक्षा बलों के इस ऑपरेशन के दौरान कुछ उपद्रवियों ने आतंकियों को भगाने के लिए इलाके में हिंसक प्रदर्शन भी शुरू कर दिए. इसके बाद यहां इंटरनेट सेवाओं को बैन करते हुए सीआरपीएफ ने उपद्रवियों को आंसू गैस के गोले दागकर खदेड़ा. रात करीब 9 बजे सेना ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया, जिसके बाद यहां बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन शुरू किए गए. 

Video: जम्मू कश्मीर: पुलवामा में हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© Copyright YashRajExpress News. All Right Reserved | Developed & Powered By Technical Next Technologies